kareena Kapoor teases Akshay about money he is making and akshay teases her about many flats - अक्षय कुमार को पैसों को लेकर चिढ़ाती हैं करीना कपूर, कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार को पैसों को लेकर चिढ़ाती हैं करीना कपूर, कही ये बात

actress kareena kapoor teases akshay for making money ht photo

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने ताबड़तो़ड़ कमाई की है। फिल्म केसरी के बाद अक्षय कुमार 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बीजी चल रहे हैं। मालूम हो कि 'गुड न्यूज' प्रोड्यूसर करण जौहर ने अक्षय कुमार के अपोजिट में करीना कपूर को कास्ट किया गया है। फिल्म शूटिंग को लेकर दोनों काफी बिजी हो गए हैं।

करीना कपूर और अक्षय कुमार की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। आखिरी बार दोनों स्टार्स को साथ में साल 2009 में 'कमबख्त इश्क' में देखा गया था। हाल ही में एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि जब भी हम (करीना कपूर) मिलते हैं चाहे वह फिल्म सेट पर हो या अवॉर्ड्स शो में तो हमारी बॉन्डिंग अलग ही होती है। अक्षय ने इंटरव्यू में बताया कि बेबो (करीना कपूर) और लोलो (करिश्मा कपूर) मुझे मेरे पैसे बनाने को लेकर चिढ़ाते हैं जबकि मैं इन्हें ये कहकर चिढ़ाता हूं कि बांद्रा में हर जगह इनका फ्लैट है। हम एक दूसरे को इस तरह कहकर मस्ती करते हैं।

वहीं करीना ने अक्षय को सबसे अनुशासित अभिनेता बताते हुए कहा कि उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं।


आपको बता दें करीना और अक्षय 'गुड न्यूज' में एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में इन दोनों के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में आनी वाली है।

ये भी पढ़े:

गोविंदा के गाने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर जमकर नाचें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, VIDEO हुआ वायरल

शाहरुख खान की बेटी ने अपनी नई फोटो से मचाया धमाल, सुहाना की मुस्कुराहट देखकर हो जाएंगे फिदा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena Kapoor teases Akshay about money he is making and akshay teases her about many flats