DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मां करीना कपूर के साथ मिट्टी के बर्तन बनाते दिखे तैमूर, सामने आया वीडियो
मनोरंजन

मां करीना कपूर के साथ मिट्टी के बर्तन बनाते दिखे तैमूर, सामने आया वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 24 Nov 2020 07:42 PM
मां करीना कपूर के साथ मिट्टी के बर्तन बनाते दिखे तैमूर, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों धर्मशाला में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने तैमूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। इन फोटोज में करीना, तैमूर को पॉटरी बनाना सिखाती नजर रही हैं, जिसे बहुत पंसद किया जा रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना, तैमूर को बता रही हैं कि पॉट कैसे बनाया जाता है। इसके साथ ही तैमूर भी पॉट को अपनी उंगलियों को सहारे आकार देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद तैमूर मिट्टी में सने अपने हाथ को कैमरे की तरफ दिखाते हैं। करीना और तैमूर का यह वीडियो धर्मकोट का है जो धर्मशाला के काफी करीब है।

इरफान खान के बेटे को आई पिता की याद, शेयर किया एक्टर का यह मजेदार वीडियो

मालूम हो कि सैफ अली खान धर्मशाला में अपनी अगली फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। वह इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगे। करीना ने इस बार सैफ और तैमूर के साथ धर्मशाला में दिवाली सेलिब्रेट किया था। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें जॉइन किया था। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें सैफ, करीना, तैमूर, अर्जुन और मलाइका धर्मशाला की सड़कों पर घूमते नजर आए थे।

आशीष रॉय से पहले इन स्टार्स ने भी अपने अंतिम दिनों में तंगहाली में बिताया था जीवन

 

बता दें कि फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग डलहौजी में हुई थी। अब इस समय फिल्म को धर्मशाला में शूट किया जा रहा है।

संबंधित खबरें