DA Image
14 सितम्बर, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद करीना कपूर ने शेयर की अपनी फोटो, फैन्स ने किए ये कॉमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। पति सैफ अली खान के साथ करीना सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। इस न्यूज को खुद सैफ अली खान ने कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, ‘परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर के बीच करीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है।

इस सेल्फी फोटो में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक और दिन, एक और शूटिंग और मेरी पसंदीदा सेल्फी। करीना की इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स कॉमेंट्स करते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने उन्हें लवली बेबो बोल रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ और एलेक्सा के बीच हुआ 'क्लैश', एक्टर बोले- दिमाग खा गई मेरा, देखें मजेदार वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another day, another shoot and well... another of my favourite selfies 🤭💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना के एक बार फिर मां बनने को लेकर पिता रणधीर कपूर ने कहा, 'दो बच्चे तो होने चाहिए, जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके।' क्या सच में तैमूर को एक साथी मिलने वाला है? साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता का किया समर्थन, कहा- हमें जरूर न्याय मिलेगा

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor shares selfie after confirm her pregnancy news see photo