DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा, भाई को गोद में लिए नजर आए तैमूर

मनोरंजनकरीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा, भाई को गोद में लिए नजर आए तैमूर

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 09 May 2021 11:38 AM
करीना कपूर ने पहली बार छोटे बेटे का दिखाया चेहरा, भाई को गोद में लिए नजर आए तैमूर

मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों की तस्वीर साझा की है। ये पहली बार है जब उनके छोटे बेटे का चेहरा नजर आया है। तस्वीर में तैमूर अपने नन्हे भाई को गोद में लिए हुए हैं।  

करीना ने क्या लिखा

तस्वीर के साथ करीना कपूर ने लिखा- ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है। और ये दोनों एक बेहतर कल के लिए मुझे उम्मीद देते हैं। आप सभी खूबसूरत, मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामाएं। भरोसा रखिए।‘

 

 

करीना के फैंस लंबे समय से उनके छोटे बेटे को देखना चाह रहे थे। मदर्स डे पर करीना ने उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी। हालांकि बेटे का चेहरा उसके दोनों हाथों से हल्का सा छुपा हुआ है। बता दें कि करीना-सैफ ने अभी तक अपने इस लाडले के नाम का एलान नहीं किया है। 

पहले ये तस्वीर की थी पोस्ट

करीना ने इससे पहले अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें तैमूर और सैफ अली खान उसे खिलाते हुए दिखे थे। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ‘ऐसा दिखता है मेरा वीकेंड... आपका कैसा है...?'

 

 

 

रणधीर कपूर की फोटो की थी चर्चा

कुछ समय पहले करीना के पिता रणधीर कपूर के अकाउंट से एक बच्चे की तस्वीर वायरल हुई थी। उन्होंने दो तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट करके डिलीट कर दिया था। चर्चा थी कि ये करीना और सैफ के छोटे बेटे की तस्वीर है।

संबंधित खबरें