DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:38|IST

अगली स्टोरी

तैमूर को पहली बार गोद में लेकर कुछ ऐसा महसूस कर रही थीं मॉम करीना, खुद बताया

               -

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और साथ ही शूटिंग भी कर रही हैं। अब हाल ही में करीना ने अपने एक बेबी के ब्रांड का शूट किया जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों साथ में बैठे हुए होते हैं और उनसे कुछ सवाल किए जाते हैं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि जब तैमूर को उन्होंने पहली बार गोद में लिया था तो वह एक्सपीरियंस कैसा था? करीना ने कहा था, वैसे मैंने तैमूर को 9 महीने तक अपने पेट में रखा। लेकिन जब पहली बार गोद में लिया था तो वह फीलिंग काफी अलग और प्यारी थी।

वहीं सैफ कहते हैं, आप उस फीलिंग को शब्दों में नहीं बता सकते। 

दोनों से फिर पूछा गया कि तैमूर को सबसे ज्यादा पैम्पर(लाड़ प्यार) कौन करता है तो सैफ तुरंत करीना की तरफ इशारा करते हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा था, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है'।

कंगना रनौत के 'पॉर्न स्टार' बयान के बाद सनी लियोनी का पोस्ट - जो आपको जानते नहीं, उनके पास आपके बारे में बोलने के लिए बहुत कुछ होता है

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप

बताते चलें कि करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी काफी शूटिंग बची है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं करीना बेबी बंप के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कैसे करेंगी। खैर, मेकर्स ने इसका रास्ता निकाल लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप अब दिखने लगा है तो इसे छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। करीना को 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है। ऐसे में उम्मीद है कि वह सितंबर या फिर अक्टूबर में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor shares cute new video shot at home with Saif Ali Khan reveals how she felt on holding Taimur for first time