Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor shares child rescue helpline number for children who became alone in corona

करीना कपूर ने कोरोना में अकेले हो गए बच्चों के लिए उठाया कदम, आप ऐसे कर सकते हैं मदद

कोरोना महामारी ने पूरे देश में दहशत फैला रखी है। इस संक्रामक बीमारी ने कई लोगों ने अपनों को खो दिया। हर कोई अपनी तरफ से अलर्ट रहने और दूसरों को जागरूक करने की कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी...

करीना कपूर ने कोरोना में अकेले हो गए बच्चों के लिए उठाया कदम, आप ऐसे कर सकते हैं मदद
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 May 2021 05:19 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना महामारी ने पूरे देश में दहशत फैला रखी है। इस संक्रामक बीमारी ने कई लोगों ने अपनों को खो दिया। हर कोई अपनी तरफ से अलर्ट रहने और दूसरों को जागरूक करने की कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी इस कठिन समय में सोशल मीडिया के जरिये लोगों को अवेयर कर रहे हैं। ऐसे में करीना कपूर भी कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने महामारी में मां-बाप खो चुके बच्चों के लिए हेल्पलाइन नंबर बताया है।

बच्चों के लिए इमोशनल हुईं करीना

करीना कपूर ने लिखा है, महामारी की वजह से जो बच्चे अकेले बच गए उनके लिए मेरा दिल दुखता है- या तो उन्होंने एक या दोनों पेरेंट्स खो दिए हैं या उनके मां-बाप अस्पताल में हैं। कोविड-19 में ऐसे अकेले हुए बच्चों के लिए नैशनल चाइल्ड हेल्पलाइन (1098) पर कॉल कीजिए। करीना ने एक तस्वीर पोस्ट की है इसमें फॉर्मेट है। इसमें बच्चे का नाम, जेंडर, उम्र, लोकेशन जिसमें इलाका, शहर और राज्य लिखना है। बच्चे के रिश्तेदारों परिवार से जुड़ी कुछ और भी जानकारी हो तो 7777030393 पर वॉट्सऐप की जा सकती है।

 

 

करीना के डैड हैं कोविड-पॉजिटिव

करीना के इस पोस्ट ने कई फॉलोअर्स को भी इमोशनल कर दिया है। लोगों ने लिखा है कि ईश्वर करे उनके रिश्तेदार बच्चों की केयर करें। करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। उनके स्टाफ के लोगों को भी कोरोना था। उन्हें अस्पताल में ऐडमिट करवाया गया था। रणधीर कपूर अब आईसीयू से बाहर आ चुके हैं और उनकी तबीयत बेहतर है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें