DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › करीना कपूर को विश करने वाली ये बच्ची बन चुकी है स्टार, टाइगर का बर्थडे मेसेज भी दमदार
मनोरंजन

करीना कपूर को विश करने वाली ये बच्ची बन चुकी है स्टार, टाइगर का बर्थडे मेसेज भी दमदार

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 22 Sep 2021 02:25 PM
करीना कपूर को विश करने वाली ये बच्ची बन चुकी है स्टार, टाइगर का बर्थडे मेसेज भी दमदार

करीना कपूर फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव गई हैं। उनके फैंस और फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर उनको जमकर बधाइयां दीं। करीना ने कुछ लोगों की विशेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके उनका शुक्रिया अदा किया है। सारी तस्वीरों में एक बच्ची ने सबका ध्यान खींचा, जो कि अब ऐक्ट्रेस बन चुकी है। वहीं टाइगर श्रॉफ का मेसेज भी काफी डीसेंट हैं। करीना ने लिखा है, टाइगर द बेस्ट। 


करीना के लिए अनन्या का प्यारा मेसेज

करीना कपूर पति सैफ अली खान और दोनों बेटों के साथ मालदीव में हैं। 21 सितंबर को उनका बर्थडे था। उन्होंने फैमिली के साथ बर्थडे वहीं सेलिब्रेट किया। करीना को चाहने वालों ने उनके बर्थडे पर जो विशेज दी थीं, बेबो ने अब उनका शुक्रिया अदा किया है। इनमें अनन्या पांडे का भी मेसेज है। अनन्या ने अपने बचपन की फोटो शेयर करके करीना को विश किया है। साथ में लिखा है, पहले ही दिन से आपसे मंत्रमुग्ध हूं। करीना ने अनन्या के जवाब में लिखा है, तुम स्टार हो। साथ में दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं।

 

kareena kapoor


टाइगर के रिस्पेक्ट ने जीता दिल

वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी करीना को काफी रिस्पेक्ट के साथ विश किया है। टाइगर ने लिखा है, हैपी बर्थडे करीना कपूर खान मैम, आपकी बेहतरीन हेल्थ और खुशियों की कामना करता हूं। आपको ढेर सारा प्यार। जवाब में करीना कपूर ने लिखा है, टाइगर द बेस्ट।

 

 


सैफ के बर्थडे पर भी मालदीव गई थीं करीना

बीते महीने 16 अगस्त को सैफ का बर्थडे था। इस दौरान भी करीना बच्चों के साथ मालदीव गई थीं। उनके छोटे बेटे जहांगीर की यह पहली विदेश ट्रिप थी। करीना फैंस के लिए अपनी ट्रिप्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 


 

संबंधित खबरें