DA Image
31 मार्च, 2021|12:03|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने कबाब और बिरयानी का उठाया लुत्फ, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंसी में अपनी सेहत का खूब ध्यान रख रही हैं। शुक्रवार को करीना ने डिनर में स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया। इसके साथ करीना कपूर ने अपने दोस्तो को धन्यवाद कहा, जिन्होंने उनके लिए यह लजीज खाना भेजा था। करीना ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें चिकन करी, कबाब, बिरयानी, नान, चटनी और दही से भरा प्लेट दिख रहा है।  

करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Happy in my tummy। इस पोस्ट को करीना ने ममता जकारिया और मिताली संघाई को टैग किया है। इससे पहले करीना ने @freddy_birdy नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा किया गया एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन लोगों के बारे में बात की गई है जो आपको जानते तो नहीं हैं लेकिन फिर भी आपको समझ पाते हैं। इस बात के उदाहरण के तौर पर पोस्ट में करीना कपूर और उनके फैंस का नाम लिया गया है।

शादी के बाद इस अंदाज में नजर आईं दीया मिर्जा, फैन्स बोले- प्रेग्नेंट लग रही हैं

पोस्ट में लिखा है, 'चाहे घर हो काम हो या जिंदगी हो, एक रिश्ते को बनाने के लिए सबसे जरूरी बात है, किसी को समझ पाना। ये दोनों तरफ से होता है। हम चाहते हैं कि हर कोई हमें समझे लेकिन बहुत कम लोग ही समझते हैं. कभी-कभी हमारे करीबी हमें नहीं समझ पाते लेकिन एक अजनबी हमें समझ लेता है। इसलिए हम जिन लोगों नहीं जानते उनसे तुरंत प्यार करने लगते हैं। जैसे एक्टर और एक्ट्रेसेस क्योंकि हम उन्हें समझते हैं। भले ही हम करीना कपूर को नहीं जानते  लेकिन हम उन्हें समझते हैं। काश आपको बहुत बहुत कम लोग मिलें लेकिन बहुत बहुत ज्यादा लोग समझें'।

इरफान खान और दुलकर सलमान पर बनाया बाबिल ने Pawri Ho Rahi Hai मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''मैं तुम्हें समझती हूं''। बता दें कि करीना इन दिनों काफी बिजी हैं, जहां एक तरफ नन्हें मेहमान के आने की तैयारियां चल रही हैं, वहीं करीना के घर पर परिवार के लोग भी इकट्ठा हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह अगले कुछ दिनों में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor shares a look at her scrumptious meal of biryani and kebabs