DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसैफ अली खान संग ग्रीस में बिताए गए पलों को करीना कपूर ने बताया 'लाइफ चेंजर', मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत फोटो

सैफ अली खान संग ग्रीस में बिताए गए पलों को करीना कपूर ने बताया 'लाइफ चेंजर', मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 16 Oct 2021 04:32 PM
सैफ अली खान संग ग्रीस में बिताए गए पलों को करीना कपूर ने बताया 'लाइफ चेंजर', मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज 16 अक्टूबर 2021 को अपना 9वीं मैरिज एनिवर्सरी  सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में बेबो ने अपने पति सैफ संग अपनी बीटीएस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ-साथ एक बेहद खूबसूरत नोट लिखकर अपने लविंग हसबैंड मैरिज एनिवर्सरी विश किया है। 

 'कुर्बान' की शूटिंग के दौरान क्लिक गई फोटो

करीना ने जो इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर किया है, उसमें दोनों डानिंग टेबल पर बैठे दिख रहे हैं। फोटो में उनके सामने बहुत सी खाने की चीजें रखी दिख रही हैं और करीना ,सैफ को अपनी बाहों में जकड़े हुए कैमरे को देखते हुए पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को देखकर लगता है कि, ये उनके डेट नाइट की तस्वीर है। इन दोनों की ये अनदेखी तस्वीर ग्रीस की है और इसे देखकर ऐसा लग रहा कि ये फोटो उन दिनों की है जब वे फिल्म 'कुर्बान' की शूटिंग कर रहे थे तब क्लिक किया गया था।

ग्रिस में बिताए गये पलों को बताया-लाइफ चेंजर

मैरिज एनिवर्सरी पर इसे शेयर करते हुए करीना अपने बीते दिनों के खूबसूरत लम्हों को याद किया है और इस जर्नी को ‘लाइफ चेंजर’ बताया है। करीना ने कैप्शन में लिखा है- ग्रीस में एक बार, हम और एक सूप का कटोरा था और इसने मेरी जिंदगी बदल कर रख दी। इस दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी को शादी की सालगिरह मुबारक हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

सबा खान ने भी विश की सैफ-करीना मैरिज एनिवर्सरी

सैफ-करीना के मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी ननद यानि सैफ की बड़ी बहन सबा अली खान दोनों को विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करीना-सैफ की शादी की तस्वीरें देख सकते हैं। इसके साथ सबा ने कैप्शन में लिखा है- भाई और भाभी को हैप्पी एनिवर्सरी। भगवान करे ये पल उतना ही खास हो, जितना कि, आप हैं और साझा करने के लिए कई और खूबसूरत यादें हों।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें