DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कैमरा देख पोज देने लगे तैमूर, जहांगीर की क्यूटनेस पर चेकिंग कर रहे अफसरों ने भी दी स्माइल
मनोरंजन

कैमरा देख पोज देने लगे तैमूर, जहांगीर की क्यूटनेस पर चेकिंग कर रहे अफसरों ने भी दी स्माइल

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 15 Sep 2021 03:13 PM
कैमरा देख पोज देने लगे तैमूर, जहांगीर की क्यूटनेस पर चेकिंग कर रहे अफसरों ने भी दी स्माइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं, वहीं इस बीच दोनों अपने परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में दोनों को पूरे परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना की गोद में जहांगीर नजर आए और तैमूर एयरपोर्ट पर मस्ती के मूड में दिखाई दिए। इस बीच जेह की क्यूटनेस सिर्फ पैपराजी को ही नहीं बल्कि चेकिंग कर रहे अफसरों को भी इंप्रेस कर गई।

साफ में दिखा पूरा परिवार

करीना कपूर, सैफ अली खान अपने दोनों बेटों और नैनी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान करीना ने ब्लू शर्ट और ग्रे ट्राउजर्स पहना हुआ था, सैफ ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट ट्राउजर्स में नजर आए। सभी ने एक साथ पैपराजी को पोज भी दिया, इसके अलावा जेह को उनकी नैनी हाथ में लिए दिखाई दीं। सभी ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़का हुआ था। जहां एक तरफ तैमूर कैमरे को देखकर एयरपोर्ट पर दौड़ लगाते दिखे वहीं दूसरी तरफ जेह की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया।

 

 

जेह की क्यूटनेस

चेकिंग प्वाइंट पर जब जेह को लेकर उनकी नैनी अफसरों के सामने से निकल रही थीं तो उनकी क्यूटनेस ने सभी को इंप्रेस दिया। चेकिंग स्टाफ के चेहरे पर जेह को देखकर एक स्माइल नजर आई। सैफ-करीना के परिवार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई इस स्टार परिवार को एक साथ देखकर तैमूर और जेह की क्यूटनेस पर फिदा होता नजर आ रहा है।

संबंधित खबरें