Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor Saif Ali Khan seen in black look Soha Ali Khan shared pictures on pre Diwali celebrations

ब्लैक लुक में दिखे करीना कपूर-सैफ अली खान, प्री-दिवाली सेलिब्रेशन पर सोहा ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर और सैफ अली खान ने प्री-दिवाली सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर सोहा अली खान और कुणाल केमू भी एक साथ जुटे। सोहा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर  सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्लैक लुक में दिखे करीना कपूर-सैफ अली खान, प्री-दिवाली सेलिब्रेशन पर सोहा ने शेयर की तस्वीरें
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 24 Oct 2022 02:42 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर और सैफ अली खान ने प्री-दिवाली सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर सोहा अली खान और कुणाल केमू भी एक साथ जुटे। सोहा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर  सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। सभी ट्रेडिशनल लुक में तैयार दिख रहे हैं और कैमरे की देखते हुए पोज दे रहे हैं। सोहा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए सभी फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। पहली फोटो सोहा सबसे पहल खड़ी हैं। उसके बाद सैफ और करीना हैं। उनके बगल में कुणाल खड़े हैं। सैफ ने सोहा और कुणाल के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। 

मैचिंग आउटफिट में कपल


सैफ और करीना ने इस मौके पर मैचिंग ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। करीना ने ब्लैक और  गोल्डन ब्लैक सूट पहना है जिसके साथ रेड जूती मैच की है। वहीं सैफ ने ब्लैक और रेड कुर्ता, व्हाइट पैजामा और ब्लैक जूते पहने हैं। सोहा येलो सूट में तैयार हुईं जबकि कुणाल ने ब्लैक कुर्ता के साथ रेड जैकेट पहना। 

फैन्स ने दीं शुभकामनाएं


सोहा ने कैप्शन में लिखा, लव, लाइट और खुशी। सभी को दिवाली की शुभकामनएं। एक फैन ने कहा, हैप्पी दिवाली आप सभी को। सुरक्षित रहिए। एक ने कहा, हैप्पी दिवाली कुणाल सर। एक यूजर ने कमेंट  किया, सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। 
 

पाइपलाइन में है ये फिल्में


करीना निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगी जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स किताब पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है। सैफ की अगली फिल्म आदिपुरुष है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें