DA Image
5 जनवरी, 2021|12:04|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर से पूछा- सैफ और शाहिद के साथ लिफ्ट में फंसी तो क्या करेंगी? जानें क्या बोली थीं एक्ट्रेस

               -         -

करीना कपूर खान हर मुद्दे पर ओपनली बात करती हैं। फिर चाहे करीना से कोई उनके एक्स के बारे में ही क्यों न पूछ ले, वह खुलकर जवाब देती हैं। बता दें कि करण जौहर ने एक बार अपने शो कॉफी विद करण में करीना से पूछा था कि अगर वह कभी लिफ्ट में एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ फंस जाती हैं तो उनका क्या रिएक्शन होगा?

करीना कहती हैं, यह बहुत ही मजेदार होगा। शाहिद और सैफ ने साथ में फिल्म रंगून की है। दोनों ने अच्छा काम किया। सोचती हूं कि मैं रंगून में हीरोइन क्यों नहीं बनी।

करीना का जवाब सुनकर करण भी थोड़ी देर सोच में पड़ जाते हैं। बता दें कि करीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह अगले साल दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अपने दूसरे बेबी को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले करीना ने बताया कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं।

करीना ने कहा था, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है'।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor said that it would be amazing to stuck in a lift with saif ali khan and shahid kapoor