DA Image
8 अप्रैल, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ इसलिए काम कर रही हैं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

kareena kapoor want work with irrfan khan

अभिनेत्री करीना कपूर खान को हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में देखा गया। इस फिल्म में करीना की एक्टिंग को खूब सराहा गया। इस फिल्म के बाद कपूर खान की अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ रिलीज होने वाली है। बता दें कि जब करीना ने इरफान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' की घोषणा की थी तब उनके फैंस काफी हैरान थे कि करीना इस फिल्म सिक्वल के लिए हां कैसे कह दी। अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए फिल्म स्वीकार करने  और इरफान के साथ करने का कारण बताया है।

'अंग्रेजी मीडियम' के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा कि मैं हमेशा से इरफान खान के साथ काम करना चाहती थी। एशियन एज की रिपोर्ट के अनुसार, करीना के कहा, 'मैं फिल्म में एक विशेष भूमिका निभा रहूी हूं। मैं इरफान के साथ काम करना चाहता था और यही कारण है कि मैंने यह भूमिका निभाई। किसी मेन एक्ट्रेस के लिए पुलिस वाले का किरदार निभाना मुश्किल है, लेकिन यह रोल मैंने इसलिए लिया क्योंकि मैं लंदन पुलिस की भूमिका निभाना चाहती थी। 

दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का इस सीक्वल है। इस फिल्म करीना और इरफान के अवाला राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिम्पल कपाडिया अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को  होमी अदजानिया के निर्देशित कर रहे हैं और यह फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर (इरफान खान) की कहानी है। फिल्म में राधिका इरफान की बेटी का रोल कर रही हैं, जो हायर एजुकेशन के लिए लंदन जाना चाहती है। एक मिडिल क्लास पिता बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए कैसे संघर्ष करता है? यही फिल्म में कॉमिक तरीके से दिखाया जाएगा। करीना इस फिल्म में लंदन पुलिस की भूमिका में हैं। 

शिल्पा शेट्टी के दूसरी बार मां बनने पर फराह खान ने खोला बड़ा राज

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor reveals why she worked with Irrfan khan in Angrezi Medium