DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ननद सबा पटौदी के पोस्ट इग्नोर करती हैं भाभी, ऐसा बोलने वालों को करीना कपूर का जवाब
मनोरंजन

ननद सबा पटौदी के पोस्ट इग्नोर करती हैं भाभी, ऐसा बोलने वालों को करीना कपूर का जवाब

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 04 Aug 2021 09:25 AM
ननद सबा पटौदी के पोस्ट इग्नोर करती हैं भाभी, ऐसा बोलने वालों को करीना कपूर का जवाब

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी सोशल मीडिया अक्सर अपने परिवार के लोगों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों उनके एक फॉलोअर ने सवाल किया था कि वह करीना की तस्वीर हमेशा शेयर करती हैं लेकिन करीना कभी उन्हें जवाब नहीं देतीं। इस पर सबा ने जवाब दिया था, क्योंकि मुझे अपनी भाभी से प्यार है। अब करीना कपूर ने लोगों के सवालों का जवाब अपने एक पोस्ट से दे दिया है। 

 

बुआ जान  ने गिफ्ट किए कपड़े

करीना कपूर ने मंगलवार को सबा का एक पोस्ट रीपोस्ट किया है। इसमें तैमूर के बचपन की तस्वीर है। उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। ओरिजनल पोस्ट में सबा अली खान ने लिखा है, माई जान!! टिम। ब्लू ड्रेस पहनी है जो कि बुआ जान ने गिफ्ट की है जो कि मैं हूं। मुझे बच्चों को बिगाड़ना अच्छा लगता है और मुझे उन्हें नए कपड़े पहनना और भी अच्छा लगता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

 

taimur

 

फैन ने कहा था, करीना नहीं करतीं कॉमेंट

सबा अली खान पहले कई बार ये बात बता चुकी हैं कि उन्हें तस्वीरों से प्यार है। वह फोटोज सहेजती हैं। वह अक्सर परिवार के बच्चों, अपने पेरेंट्स, भाई-भाई और कुणाल, सोहा की तस्वीरें शेयर करती हैं। बीते महीने करीना की फोटो शेयर करने के बाद एक फैन ने कॉमेंट किया था कि सबा करीना की फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन वह कभी आपके कॉमेंट्स का जवाब नहीं देतीं। इस पर सबा ने लिखा था कि क्योंकी मैं अपनी भाभी को प्यार करती हूं। सबा जो तस्वीरें पोस्ट करती हैं इनमें से कई पिक्स उन्होंने खुद खींची हैं। वह लोगों से तस्वीर शेयर करने के साथ क्रेडिट देने की बात भी पोस्ट कर चुकी हैं। 

comments

संबंधित खबरें