DA Image
6 अगस्त, 2020|11:53|IST

अगली स्टोरी

करीना ने ऋषि कपूर को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास वीडियो

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लॉकडाउन के चलते ऋषि के अंतिम संस्कार में कुछ लोग ही शामिल हो पाए। इस मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर पिता रणधीर कपूर और सैफ अली खान के साथ मौजूद थीं। करीना की ऋषि के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। अब करीना ने चाचा ऋषि को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

दरअसल, यह वीडियो फिल्म हम तुम के एक सीन का है। इसमें ऋषि कपूर पियानो बजाते हुए सॉन्ग मैं शायर तो नहीं गा रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान उनका साथ दे रहे हैं। फिल्म में सैफ और ऋषि के अलावा रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थीं। वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने हार्ट का इमोजी भी पोस्ट किया।

बेटे रणबीर कपूर को अपने आखिरी समय में ऋषि कपूर ने बुलाया था अपने पास! वाइफ नीतू भी थीं मौजूद

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसके अलावा करीना ने ऋषि को याद करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है। फोटो में ऋषि और रणधीर कपूर साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं जानती हूं ये सबसे अच्छे लड़के हैं, पापा और चिंटू अंकल।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The best boys I know... Papa and Chintu uncle ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

गौरतलब है कि ऋषि कपूर बीते दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे। 29 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor remembers rishi kapoor share a video with saif ali khan