DA Image
10 अगस्त, 2020|12:08|IST

अगली स्टोरी

सरोज खान को याद कर इमोशनल हुईं करीना कपूर, कहा- 'मास्टरजी मुझसे कहती थीं पैर नहीं चला...'

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मास्टरजी यानी सरोज खान से निधन से पूरे मनोरंजन जगत को गहरा सदमा लगा है। तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। इस बीच करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर सरोज खान से जुड़ी यादों को साझा किया है। करीना ने यह भी बताया कि सरोज खान से उन्होंने ऐसा क्या सीखा है, जिसे वह आज तक नहीं भूली हैं।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरोज खान के साथ अपनी एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल ये फोटो और वीडियो फिल्म जब वी मेट के सेट का है। इसके कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा, 'मास्टर जी हमेशा मुझसे कहती थीं, पैर नहीं चला सकती तो फेस ही चला। उन्होंने मुझे यही सिखाया कि डांस, मुस्कान और आंखों से मुस्कुराने को कैसे एन्जॉय करते हैं।'

जब सनी देओल ने बेटे करण के सामने रवीना टंडन से की थी 'आशिकी', वायरल हो रहा है डांस वीडियो

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता। जो उन्हें प्यार करता था उनके लिए डांस और एक्सप्रेशन फिर कभी पहले जैसे नहीं होंगे। आपसे प्यार है मास्टर जी, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' करीना के इस पोस्ट पर उनके फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जब अंकिता के Mosquito Bite को लेकर सुशांत के दोस्त महेश ने कहा था- जो काम मानव नहीं कर पाया, मच्छर ने कर दिया

गौरतलब है कि सरोज खान का निधन शुक्रवार की देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ। उन्हें हाल ही में सांस लेने में तकलीफ के कारण मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां दिल की धड़कन रुकने से उनकी मौत हो गई। इसके बाद सरोज को मलाड के कब्रिस्तान में सुबह सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor remembers how Saroj Khan would scold her: If you cant move your feet at least move your face