DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:49|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर आया पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन, कहा- दो बच्चे होने चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में हैं। इसका मतलब है कि तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई का फर्ज निभाने वाले हैं। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान से जब इसपर रिएक्शन देने के लिए कहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं। 

रणधीर कपूर ने खबरों को खारिज तो नहीं किया पर कहा कि करीना और सैफ ने अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है। मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है। उम्मीद करता हूं ये सच हो, मैं तो बहुत खुश होऊंगा। दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके। क्या सच में तैमूर को एक साथी मिलने वाला है? साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट! एक्सपेक्ट कर रही हैं दूसरा बेबी

सिद्धार्थ पिठानी कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती की मदद, सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने कहा- बहुत तेज-तर्रार अपराधी है

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Pregnancy: Randhir Kapoor: On Kareena Kapoor Khan Pregnancy: Buzz Says Hope It Is True Do Bachche Hone Chahiye: