DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब करीना-करिश्मा को पालने के लिए बबिता ने किया था बिजनेस, कपूर खानदान ने नहीं की थी मदद
मनोरंजन

जब करीना-करिश्मा को पालने के लिए बबिता ने किया था बिजनेस, कपूर खानदान ने नहीं की थी मदद

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Thu, 10 Jun 2021 03:24 PM
जब करीना-करिश्मा को पालने के लिए बबिता ने किया था बिजनेस, कपूर खानदान ने नहीं की थी मदद

करीना कपूर और उनकी बहन करिश्मा को उनकी मां बबिता ने अकेले पाला है। 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि वह और उनकी बहन करिश्मा अक्सर अपने पिता को नहीं देख पाती थीं। उन्होंने यह भी बताया था कि वह कठिन दौर था और कपूर फैमिली से भी पैसों की मदद नहीं मिलती थी।

अलग रहने लगे थे रणधीर कपूर

रणधीर कपूर और बबिता ने 6 नवंबर 1971 को शादी की थी। रणधीर अपनी डेब्यू फिल्म 'कल आज और कल' की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था। 1988 में वह घर छोड़कर अपने मां-बाप के साथ रहने चले गए थे। 

बबिता ने किए थे बिजनेस

करिश्मा के स्टार बनने से पहले घर की फाइनैंशियल कंडीशन अच्छी नहीं थी। मुंबई मिरर से बातचीत में करीना ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था, मां हमेशा कुछ न कुछ करती रहती थीं। उन्होंने हमें अकेले बड़ा किया। उनका रियल स्टेट बिजनेस था इसके अलावा छोटे-छोटे और भी बिजनेस थे। बहुत मुश्किल वक्त था। हालांकि मेरे पिता भी मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं।

कपूर फैमिली ने नहीं की थी पैसों की मदद

जब उनसे पूछा गया कि क्या कपूर फैमिली से कोई फाइनैंशियल सपोर्ट मिलता था? इस पर करीना ने बताया था कि उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया गया था। लेकिन अब हम अपने पिता को भी ज्यादा साथ पाते हैं लेकिन बचपन में हम उनसे इतना नहीं देख पाते थे। अब हम एक परिवार हैं। रणधीर और बबिता दशकों से अलग रह रहे हैं लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया है। रीसेंटली उन्होंने कहा था कि वह अपना पैतृक घर बेचकर बबिता, करीना और करिश्मा के पास शिफ्ट होंगे।

संबंधित खबरें