Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor: On Being Compared With Youngsters In Bollywood Says This About It

इन लोगों से की गई करीना कपूर की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि युवा पीढ़ी के कलाकारों से उनकी तुलना करना गलत है। करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह अक्षय कुमार...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 14 Dec 2019 01:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि युवा पीढ़ी के कलाकारों से उनकी तुलना करना गलत है।

करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ लीडिंग लेडी के रोल में नजर आएंगी। करीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। करीना ने कहा कि उनकी तुलना युवा पीढ़ी के कलाकारों के साथ किया जाना गलत है। 

करीना कई सालों से भारतीय सिनेमा में दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और अभी भी वह काफी पॉपुलर हैं। हालांकि, शादी और एक बच्चा होने के कई साल बाद अब उन्हें कंपेयर किया जाना और उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठाया जाना शुरू हो गया है।

वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना को इंडस्ट्री में तकरीबन 20 साल काम करते हुए हो गए हैं। करीना ने कहा कि वह लगातार कुछ नया ढूंढने और करने की कोशिश कर रही हैं और यही वो वजह है जिसके चलते वह आज भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने कहा, मैं अब भी काम कर रही हूं और फिर भी युवा पीढ़ी से मेरी तुलना हो रही है।

करीना ने कहा, मुझे हैरत होती है कि वो ऐसा क्यों करते हैं क्योंकि मैं इस पीढ़ी का हिस्सा नहीं हूं, और न ही इस दौड़ का. लेकिन लोग फिर भी मेरी किसी और आज की पीढ़ी वाले से तुलना करने लग जाते हैं और मैं कहती हूं कि 'क्यों'?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें