DA Image
18 जनवरी, 2020|8:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इन लोगों से की गई करीना कपूर की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि युवा पीढ़ी के कलाकारों से उनकी तुलना करना गलत है।

करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ लीडिंग लेडी के रोल में नजर आएंगी। करीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। करीना ने कहा कि उनकी तुलना युवा पीढ़ी के कलाकारों के साथ किया जाना गलत है। 

करीना कई सालों से भारतीय सिनेमा में दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और अभी भी वह काफी पॉपुलर हैं। हालांकि, शादी और एक बच्चा होने के कई साल बाद अब उन्हें कंपेयर किया जाना और उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठाया जाना शुरू हो गया है।

वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना को इंडस्ट्री में तकरीबन 20 साल काम करते हुए हो गए हैं। करीना ने कहा कि वह लगातार कुछ नया ढूंढने और करने की कोशिश कर रही हैं और यही वो वजह है जिसके चलते वह आज भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने कहा, मैं अब भी काम कर रही हूं और फिर भी युवा पीढ़ी से मेरी तुलना हो रही है।

करीना ने कहा, मुझे हैरत होती है कि वो ऐसा क्यों करते हैं क्योंकि मैं इस पीढ़ी का हिस्सा नहीं हूं, और न ही इस दौड़ का. लेकिन लोग फिर भी मेरी किसी और आज की पीढ़ी वाले से तुलना करने लग जाते हैं और मैं कहती हूं कि 'क्यों'?

सोनाक्षी सिन्हा ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का 'चुलबुल पांडे'

कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा की खिंचाई, सलमान खान हंस-हंसकर हुए लोटपोट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor: On Being Compared With Youngsters In Bollywood Says This About It