DA Image
19 जनवरी, 2020|6:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहू में अंतर, दिया ये स्टेटमेंट

करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन वे इसके साथ अपना रेडियो शो ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’ भी शुरू कर चुकी हैं। जिसमें सबसे पहली गेस्ट उनकी सास शर्मिला टैगोर हैं। इसी पॉडकास्ट के दौरान बेबो की सास शर्मिला टैगोर ने बेटी और बहू के अंतर को बताया है। उनका कहना है कि बेटियां वो होती हैं जिनके साथ बड़े हो रहे होते हो, उनके साथ कैसे चीजों को लेकर डील करना है आपको उनके बारे में लगभग सभी चीजें पता होती हैं। लेकिन अगर बहू की बात की जाए तो वह पहले से ही एडल्ट होती है। उन्हें चीजें पता होती हैं। उनके गुस्से और एट्टीयूड के बारे में भी आपको अंदाजा नहीं होता है लेकिन वह समय के साथ आपको पता लग जाता है। एक लड़की जब शादी के बाद आपके घर आती है तो मुझे लगता है कि उसे सबसे पहले आपको कंफर्टेबल महसूस कराना चाहिए जिससे उसकी झिझक खत्म हो। 

शर्मिला टैगोर आगे कहती हैं कि सास-ससुर को कपल के बीच दख्लअंदाजी नहीं करनी चाहिए बल्कि उन्हें आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए। वे जितना साथ में टाइम स्पेड करेंगे उतना अच्छा है। 

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्होंने गुड़गांव और फिर जयपुर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड किया।  

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिया ये छोटा-सा तोहफा, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

पानीपत और कमांडो-3 का विरोध जारी, पुतले फूंके

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor: Mother In Law: Sharmila Tagore: Told The Difference Between Beti Aur Bahu: