DA Image
16 अप्रैल, 2021|4:03|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर ने पिंक लिपस्टिक में शेयर की सेल्फी, चेहरे पर नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना इन दिनों सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं। वह हिमाचल प्रदेश से फैमिली के साथ अपनी कई तस्वीरें कर चुकी हैं जिन्हें बहुत पसंद किया गया। अब उन्होंने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जो जमकर वायरल हो रही है। 

तस्वीर में करीना रेड लिपस्टिक में नजर आ रही हैं। उन्होंने आखों में ब्लैक आई लाइनर लगा रखा है जो उनकी लुक को कम्प्लीट कर रहा है। करीना ने सेल्फी फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। उन्होंने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिंक इन पालमपुर।' इसके साथ ही उन्होंने किस इमोटिकॉन शेयर किया है।

करीना की फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा, माहीप कपूर, सीमा खान, तमन्ना भाटिया और सोनल चौहान ने करीना की इस तस्वीर को लाइक किया है। उन्होंने ब्यूटीफुल, गॉर्जस जैसे कमेंट भी किए हैं।

प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं करीना कपूर
हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना कुछ गलत नहीं है। करीना ने यह भी कहा कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने काम करना जरूरी समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे।

करीना ने कोविड के बीच काम करने को लेकर कहा, 'सभी सेफ्टी के साथ काम करने में कुछ गलत नहीं है। प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है और मैं इस बात को बिल्कुल मानती हूं कि इस मुश्किल समय में हमें खुद को प्रोटेक्ट रखना होगा। मैं चीजों को हल्के में नहीं ले सकती यह कहकर कि मैं काम नहीं कर सकती क्योंकि ऐसी सिचुएशन है। मैं ऐसी नहीं हूं। हां, मेरे पेरेंट्स और बाकी सभी ने मुझे घर पर रहने को कहा, लेकिन मैं घर पर नहीं बैठ सकती। मुझे काम करना पसंद है।'

करीना ने कहा, जब मैं 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थी किसी को नहीं पता था कि कोरोना महामारी होगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में खत्म होनी थी और मैंने इसके बाद कोई फिल्म साइन नहीं करनी थी। प्रेग्नेंट होने के बाद मैंने अपने सारे कमिटमेंट्स पूरे किए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor looks gorgeous in pink lipstick flaunts her pregnancy glow pic viral on social media