Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor latest Instagram Post: bollywood actress Kareena Kapoor share her Selfie and says And no I am not the lady in red

इंग्लिश गाना सुनते हुए करीना कपूर ने शेयर की अपनी सेल्फी, बोलीं- मैं The Lady In Red नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी एक नई सेल्फी शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने नई सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही...

इंग्लिश गाना सुनते हुए करीना कपूर ने शेयर की अपनी सेल्फी, बोलीं- मैं The Lady In Red नहीं...
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 27 March 2021 09:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी एक नई सेल्फी शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने नई सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

अपनी नई सेल्फी शेयर करते हुए बेबो ने लिखा, द हाईलाइट्स इन योर्स हेयर दैट कैच योर आईज...आई हैव ब्लाइंड..। करीना मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ आगे लिखती हैं, 'आई एम नॉट द लेडी इन रेड'। इनके अलावा करीना ने म्यूजिक इमोजी भी शेयर किया है। 

करीना के कैप्शन का मतलब

आप यहां करीना के कैप्शन का कुछ और मतलब निकाले उससे पहले ये जान ले कि करीना जो लाइन लिखी हैं वह एक पॉपुलर 'The Lady in Red' इंग्लिश गाने की लाइन है। जिसे ब्रिटिश-आयरिश सिंगर Chris De Burgh ने गाया है । यह गाना 1986 में काफी फेमस था। करीना के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह बेहद खुश हैं और अपने मदरहुड का आनंद बड़े ही शानदार तरीके से कर रही हैं।

करीना का मदरहुड

याद दिला दें कि बीते 21 फरवरी को करीना ने एक बेटे को जन्म दिया था। इन दिनों करीना मदरहुड एंजॉय करने के साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इनता ही नहीं बेबो ने अब तो काम भी करना शुरू कर दिया है। क्योंकि हाल ही में करीना को एक कुकिंग शो की शूटिंग में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें