DA Image
18 सितम्बर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर खान ने की थी नेपोटिज्म पर खुलकर बात, अब हो रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म, इनसाइडर और आउटसाइडर पर बहस छिड़ी हुई है। हर कोई आगे आकर इसपर अपनी राय रख रहा है। इस लिस्ट में इंडस्ट्री का एक और नाम शामिल हो चुका है, करीना कपूर खान। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था कि जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है। आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं। मत जाओ। आपके ऊपर कोई इन फिल्मों को देखने का दवाब नहीं डाल रहा है। फिल्मी घराने से संबंध रखना आपकी मुश्किलों को कम जरूर कर देता है, लेकिन फिल्म जगत में आप सिर्फ नेपोटिज्म के भरोसे नहीं टिक सकते हैं। यहां टिके रहने के लिए आपको भी मेहनत करनी पड़ती है। खुद को प्रूव करना पड़ता है। 

अब करीना कपूर खान अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। लोगों में इस बात का गुस्सा है कि करीना को ऐसा नहीं कहना चाहिए था। साथ ही अब यूजर्स कह रहे हैं कि वे करीना की फिल्म लाल सिंह चढ्डा नहीं देखेंगे। पढ़िए वायरल हो रहे मीम्स और लोगों के बयान...

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने सेकेंड बेबी के बारे में फैन्स को जानकारी दी। प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।’ आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं। शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो। 

करीना कपूर खान ने की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, सैफ अली खान ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, एक्सपेक्ट कर रही हैं दूसरा बेबी

इसके अलावा करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कहा, 'दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके।' क्या सच में तैमूर को एक साथी मिलने वाला है? साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan Troll Nepotism Debate On Social Media News