Kareena Kapoor Khan: told shocking things about Saif Ali Khan: habits on a talk show openly - करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को लेकर किए खुलासे, बताया उनकी किस आदत से होती हैं वे थोड़ी इरिटेट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को लेकर किए खुलासे, बताया उनकी किस आदत से होती हैं वे थोड़ी इरिटेट

हाल ही में करीना कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन हरियाणा स्थित पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। सभी जानते हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। इन्हें पावर कपल का टैग दिया गया है। 

दरअसल, सैफ अली ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने अमृता सिंह के साथ शादी की थी जो ज्यादा लंबे समय तक चली नहीं। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर, पैपराजी में काफी मशहूर स्टार किड हैं। 

करीना कपूर और सैफ अली खान पिछले 10 साल से साथ हैं। जिसमें तीन साल वे रिलेशनशिप में रहे और सात साल इनकी शादी को पूरे हो चुके हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने एक टॉक शो के दौरान सैफ अली खान की एक ऐसी आदत के बारे में खुलासा किया है जिससे वे काफी इरिटेट होती हैं। 

अपनी सैफ संग ट्यूनिंग के बारे में बात करते हुए करीना कपूर कहती हैं कि वे जब भी किसी चीज के बारे में सैफ से बात करती हैं तो उनका जवाब हमेशा पहले ‘नहीं’ होता है। हालांकि थोड़ी देर बाद वे आकर उसी चीज के लिए ‘हां’ कर देते हैं। करीना आगे कहती हैं कि हम दोनों काफी सोशल हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम बॉलीवुड पार्टीज में जाना पसंद करते हैं। सैफ को कोई भी ट्रायल शो देखने नहीं जाना अच्छा लगता है। वे कहते हैं कि वे झूठ नहीं बोल सकते। 

मनोरंजन की दुनिया को एकता कपूर से बेहतर कोई नहीं समझता है

कपिल शर्मा शो: पंकज त्रिपाठी का खुलासा, ब्वॉयज हॉस्टल में रख चुके हैं पत्नी को, जानें पूरा मामला

इसके अलावा करीना कपूर ने बताया कि आमतौर पर सैफ की शाम ऐसी होती है जिसमें वे कुछ न कुछ पढ़ रहे होते हैं, वह भी ढेर सारी मोमबत्तियां जलाकर। डिनर जल्दी कर लेते हैं यही तकरीबन 7:30 या 8 बजे। हफ्ते में सैफ कम से कम तीन बार कहते हैं कि चलो कुछ बनाते हैं, वाइन की एक बोतल ले आते हैं और ढेर सारी बातें करते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan: told shocking things about Saif Ali Khan: habits on a talk show openly