Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor khan to sunny leone these actresses give bold and intimate scene with other actresses - Entertainment News India

करीना कपूर से सनी लियोनी तक, इन हीरोइन ने एक्टर्स को छोड़ दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ खूब दिए हॉट सीन

कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में एक्टर्स को छोड़ एक्ट्रेसेस के साथ ही रोमांटिक या बोल्ड सीन दिए हैं। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं जिसमें करीना कपूर से लेकर शबाना आजमी भी हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Dec 2022 09:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्मों मे आपने कई एक्टर्स को एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते आपने देखा होगा। फैंस को भी फिल्मों में एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की हॉट केमिस्ट्री पसंद आती है। हालांकि कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने फिल्मों में एक्टर्स को छोड़ एक्ट्रेसेस के साथ ही बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। कुछ ने सिर्फ किसिंग सीन दिए तो कुछ ने जमकर इंटीमेट सीन दिए। कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी थीं जिन्होंने फिल्म में लेस्बियन का किरदार निभाया और फिर एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन दिए। वहीं कुछ ने बिना लेस्बियन के किरदार के दूसरी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन दिए। इस लिस्ट में टॉप एक्ट्रेसेस तक शामिल हैं जैसे करीना कपूर खान और शबाना आजमी। इनके सीन काफी सुर्खियों में रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं।

करीना कपूर और शहाना गोस्वामी

करीना कपूर खान की फिल्म हीरोइन को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में करीना ने एक हीरोइन का किरदार निभाया था जो सक्सेसफुल करियर के बाद फ्लॉप हो जाती हैं। इस फिल्म में करीना का शहाना के साथ एक हॉट सीन था।

कृति कुल्हारी और शेफाली शाह

सीरीज ह्यूमन में कृति कुल्हारी ने लेस्बियन का किरदार निभाया था। शेफाली भले ही इसमें लेस्बियन के किरदार में नहीं थीं, लेकिन फिर भी इसमें दोनों के बीच किसिंग सीन था। दोनों का किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहा था।

बानी जे और लीजा रे

पॉपुलर वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में बानी जे ने लेस्बियन का किरदार निभाया था। तीसरे सीजन में लीजा रे भी आईं और वह भी लेस्बियन के किरदार में थीं। सीरीज में दोनों के बीच काफी इंटीमेट सीन थे।

शबाना आजमी और नंदिता दास

शबाना आजमी और नंदिता दास की फिल्म थी फायर जो साल 1998 में रिलीज हुई थी। उस समय पर भी दोनों के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था। 

सनी लियोनी संध्या मृदुल

सनी लियोनी और संध्या मृदुल के बीच रागिनी एमएमएस 2 में काफी इंटीमेट सीन थे। दोनों के बीच के बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे थे। हालांकि सनी को इससे फर्क नहीं पड़ा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें