Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan to play Sita written by Baahubali writer KV Vijayendra Prasad After Kriti Sanon and Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण और कृति सेनन के बाद अब करीना कपूर खान बनेंगी 'सीता', 'बाहुबली' से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बीते कुछ वक्त में 'सीता' से जुड़ी कुछ फिल्मों का ऐलान हुआ और उसके साथ ही सीता का किरदार निभाने वाली...

दीपिका पादुकोण और कृति सेनन के बाद अब करीना कपूर खान बनेंगी 'सीता', 'बाहुबली' से है खास कनेक्शन
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 13 March 2021 10:17 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बीते कुछ वक्त में 'सीता' से जुड़ी कुछ फिल्मों का ऐलान हुआ और उसके साथ ही सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों का भी नाम सामने आया है। सीता बनने वाली अभिनेत्रियों में अब नया नाम करीना कपूर खान का जुड़ गया है।

'सीता-द इनकार्नेशन' का ऐलान
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म 'सीता-द इनकार्नेशन' का ऐलान किया था। फिल्म के ऐलान के साथ ही सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम फाइनल किया गया है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि अगर करीना से बात नहीं बन बाती है तो ये रोल आलिया भट्ट की झोली में जा सकता है।

— Alaukik Desai (@alaukikdesai) February 25, 2021

आलिया भट्ट के नाम भी हुआ है विचार
बता दें कि अलौकिक देसाई ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'मुझे और केवी विजयेंद्र प्रसाद को लगता है कि करीना, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी। मेकर्स को लगता है कि उनकी फिल्म सीता के नजरिए से है इसलिए उनकी फिल्म अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों से काफी अलग है । हालांकि आलिया भट्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं और उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया जा चुका है।'

करीना से जारी है बातचीत
देसाई ने आगे कहा, 'करीना को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों की तुलना में ज्यादा स्क्रीन टाइम मिलेगा क्योंकि यह पूरी तरह से सीता के जीवन पर बेस्ड फिल्म है और इसमें उनका मुख्य किरदार होगा । फिलहाल करीना की टीम शूटिंग के लिए उनकी डेट्स और फीस पर काम कर रही है। जैसे ही सारी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा। यदि करीना के साथ बात नहीं बनी तो फिर दूसरी च्वाइस आलिया भट्ट हैं।' याद दिला दें कि केवी विजेयेंद्र प्रसाद, सुपरहिट फिल्म बाहुबली के भी राइटर रहे हैं।

कृति सेनन और दीपिका भी बनेंगी सीता
याद दिला दें कि हाल ही में ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन की एंट्री हुई है। इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम और कृति सेनन, सीता के किरदार में नजर आएंगी वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान, लंकेश का किरदार निभाएंगे। करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ ही मधु मंटेना की रामायण 3 डी वर्जन में दीपिका पादुकोण सीता बनी नजर आ सकती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें