DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करीना कपूर खान ने पिता रणधीर और मां बबीता के अलग-अलग रहने की बताई वजह, कही यह बात

मनोरंजनकरीना कपूर खान ने पिता रणधीर और मां बबीता के अलग-अलग रहने की बताई वजह, कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 20 Dec 2020 05:35 PM
करीना कपूर खान ने पिता रणधीर और मां बबीता के अलग-अलग रहने की बताई वजह, कही यह बात

एक्टर रणधीर कपूर और बबीता ने साल 1971 में शादी की थी, लेकिन शादी के 17 साल बाद दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग रहने लगे। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने पैरेंट्स के अलग रहने पर खुलकर बात की। बता दें कि दोनों की दो बेटियां हैं, करीना और करिश्मा। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि त्योहार हो या फिर कोई सेलिब्रेशन अभी भी हम सभी साथ ही मनाते हैं। 

करीना कहती हैं, “मेरे माता-पिता लवली रिलेशनशिप में हैं, कई बार लोग महसूस करते हैं कि उनकी जिंदगी वैसी नहीं जा रही है, जैसी उन्होंने प्लान की थी। इसमें अच्छा ही है कि वे दोनों लोग साथ न रहें, लेकिन हां, वे दोस्त जरूर बने रह सकते हैं। बच्चों के लिए निर्णय भी साथ ले सकते हैं। जरूरी नहीं कि दोनों को 24 घंटे और सातों दिन साथ रहना है। मुझे लगता है कि पैरेंट्स की यह बात मैंने और करिश्मा ने जल्द ही छोटी उम्र में समझ ली थी। शादी के बाद अलग रहना और फिर दोस्ती करना, यह भी एक रिलेशनशिप हो सकता है।”

करीना आगे कहती हैं कि मेरे पैरेंट्स के साथ यह चीज पिछले 35 सालों से है। जब उन्हें साथ होने की जरूरत होती है और कोई सेलिब्रेशन की बात आती है तो वे साथ होते हैं। बस दोनों की रोजमर्रा की जिंदगी अलग है। और सच कहूं तो वह शानदार भी है। 

सपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' हुआ रिलीज, देखें- देसी लुक में ढाया कहर

अंकिता के बर्थडे सेलिब्रेशन पर मचा बवाल, सुशांत के दोस्त संदीप को लेकर लोग कर रहे हैं लोखंडे से सवाल

करीना कहती हैं कि मेरी मां मेरी बेस्टफ्रेंड हैं। मैं पापा की काफी इज्जत करती हूं और वह मेरी प्रेरणा हैं। पापा हमेशा हमारे साथ होते हैं, वह चाहे कुछ बोले न, लेकिन साथ हर चीज में देते हैं। 

संबंधित खबरें