Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor khan spotted in zebra print outfit as she moves towards Karan Johar residence with Amrita Arora

करीना कपड़ों की वजह से हुईं ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- 'मुंबई में दिखीं जेब्रा कपूर'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ वक्त पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। डिलीवरी के कुछ वक्त बाद से ही करीना कपूर खान एक बार फिर बैक टू नॉर्मल लाइफ आ गई हैं। एक ओर जहां करीना सोशल मीडिया...

करीना कपड़ों की वजह से हुईं ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- 'मुंबई में दिखीं जेब्रा कपूर'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 20 March 2021 08:33 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ वक्त पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। डिलीवरी के कुछ वक्त बाद से ही करीना कपूर खान एक बार फिर बैक टू नॉर्मल लाइफ आ गई हैं। एक ओर जहां करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर रियल लाइफ में भी फिर से सोशल हो गई हैं। ऐसे में करीना कपूर खान हाल ही में करण जौहर के घर रवाना हुईं, लेकिन इस बार अपने कपड़ों के चलते ट्रोल हो गईं।

kareena kapoor khan

दरअसल बीती रात करीना कपूर खान अपनी दोस्त अमृता राव के संग करण जौहर के घर के लिए रवाना हुईं। इस दौरान करीना ने जेब्रा प्रिंट आउटफिट्स पहने हुए थे, एक ओर जहां उनका ये अवतार कुछ फैन्स को काफी पसंद आया तो वहीं दूसरी ओर करीना को ट्रोल करने वाले भी सोशल मीडिया यूजर्स कम नहीं रहे। कई लोगों ने करीना की तुलना जेब्रा से कर दी और करीना को जेब्रा कपूर भी कह दिया।

याद दिला दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर 21 फरवरी को किलकारी गूंजी थी और कपल दूसरी बार माता-पिता बने थे। इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स ने सैफ- करीना से लेकर तैमूर तक को बधाई दी थी। दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना कुछ सोशल मीडिया पोस्ट कर चुकी हैं लेकिन अभी तक बच्चे की फोटो और नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

बात करीना के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो वो जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक हैं। वहीं इसके अलावा करीना, करण जौहर की तख्त में भी नजर आएंगी। हालांकि तख्त को लेकर कई अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं, ऐसे में इस फिल्म को लेकर संशय जारी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें