Hindi NewsEntertainment Newskareena kapoor khan son taimur and jeh unseen photos viral fan club claims pics are in her new book pregnancy bible - Entertainment News India

करीना कपूर की किताब से छोटे बेटे 'जेह' की तस्वीरें लीक? लोग बोले- तैमूर जैसा क्यूट है

करीना कपूर खान ने बीती 9 जुलाई को अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। यह किताब अपने टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में है। इस बीच करीना के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन...

करीना कपूर की किताब से छोटे बेटे 'जेह' की तस्वीरें लीक? लोग बोले- तैमूर जैसा क्यूट है
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 15 July 2021 11:31 AM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर खान ने बीती 9 जुलाई को अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। यह किताब अपने टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में है। इस बीच करीना के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उनके बेटे तैमूर और जेह की तस्वीरें हैं जिन्हें किताब से लिया गया है। बता दें कि करीना कपूर ने अब तक अपने छोटे बेटे की तस्वीर मीडिया और फैंस को नहीं दिखाई है।


लोग बोले-तैमूर जैसा क्यूट

करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेंसी पहली की तरह काफी चर्चा में रही। उनके बेटे तैमूर अभी से काफी फेमस स्टारकिड हैं। वह काफी क्यूट दिखते हैं और पपराजी के फेवरिट हैं। करीना ने अब तक अपने दूसरे बेटे की तस्वीरें नहीं दिखाई हैं। अब एक फैन पेज पर दो तस्वीरें हैं जिनको लेकर दावा किया जा रहा है इनमें एक फोटो उनके बेटे जेह की है। करीना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बुक लॉन्च की है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उसी से ली गई है। 

 

 

caption

 

फैन पेज पर किया गया दावा

के फैन पेज पर कैप्शन है, हमें उनकी किताब में कुछ अनदेखी तस्वीरें भी देखने को मिलीं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। पहली फोटो तैमूर और दूसरी जेहह की है। बता दें कि करीना और सैफ बेटे को मीडिया ग्लेयर से दूर रखना चाहते हैं। करीना फरवरी में मां बनी थीं और अब तक बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें तैमूर के छोटे भाई की झलक दिख रही है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें