DA Image
7 नवंबर, 2020|7:01|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर खान ने शेयर की तैमूर अली खान की पेंटिंग, फैन्स बोले- बड़ा स्मार्ट बच्चा है

करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर भले ही नई हों, लेकिन उन्हें यह जरूर पता है कि फैन्स को अपना दीवाना कैसे बनाना है। करीना हर रोज एक नई फोटो शेयर कर फैन्स को खुश कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में तैमूर अली खान द्वारा बनाई एक पेंटिंग की फोटो को शेयर किया है। करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर को घर का पिकासो मानती हैं। 

फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर लिखती हैं कि सनी डेज़ फिर से आएंगे, जल्द ही... एक दिन बीच पर बिताया हुआ दिन। आपको बता दें कि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने पेंटिंग में एक बीच का दृश्य चित्रित किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर खान की यह दूसरी पोस्ट है जिसमें उन्होंने तैमूर की पेंटिंग शेयर की है। फैन्स अभी से तीन साल के तैमूर को आर्टिस्ट बताने लगे हैं। फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तैमूर इसमें माहिर लग रहे हैं। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं कि यह स्मार्ट बच्चा है। वहीं, तीसरे यूजर लिखते हैं कि बेहद खूबसूरत पेंटिंग बनाई है, तैमूर ने। 

ट्रोल हुईं बिग बॉस फेम रश्मि देसाई, ट्रोलर्स ने कहा- मेकअप करके कौन लगाता है झाड़ू

अब डांस पर आधारित फिल्में नहीं बनाएंगे रेमो डिसूजा, सामने आई ये वजह

बताते चलें कि करीना कपूर खान ने इससे पहले तैमूर की एक ऐसी पेंटिंग शेयर की थी, जिसमें उन्होंने आइसक्रीम बनाई थी। और इस आइसक्रीम को उन्होंने एक खास एंगल दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था कि मेरे प्यार, यह दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan: Share Taimur Ali Khan: Painting Photo: Fans: Says Smart Kid: