DA Image
2 नवंबर, 2020|6:40|IST

अगली स्टोरी

तैमूर अली खान के लिए मां करीना कपूर खान ने रखी हैलोवीन पार्टी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

                                      -

करीना कपूर खान ने हाल ही में बेटे तैमूर अली खान के लिए हैलोवीन पार्टी रखी। इस पार्टी में तैमूर के दोस्त मौजूद थे। करीना ने पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में आप देखेंगे कि तैमूर ने अपने चेहरे पर रेड पेंट लगा रखा है और एक ब्लैक आउटफिट पहना है। तैमूर के दोस्त भी हैलोवीन लुक में नजर आ रहे हैं।

करीना ने भी इस पार्टी से अपनी फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान करीना ने एक ड्रेस पहनी है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। करीना के साथ शायद तैमूर के दोस्तों की मम्मी नजर आ रही हैं।

बता दें कि प्रेग्नेंसी में भी करीना खूब काम कर रही हैं। हाल ही में करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। शूटिंग खत्म होने के बाद करीना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है। मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।'

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना ने कहा था, 'मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor khan share glimpse of son taimur ali khan halloween party see photos