DA Image
8 अप्रैल, 2021|11:00|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर ने बताया, सैफ अली खान और उनके बीच झगड़े में कौन पहले बोलता है सॉरी

kareena kapoor khan

हर कपल की तरह ही करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच भी बहस होती रहती है। लेकिन दोनों के बीच के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि सैफ अली खान अकसर पहले ही सॉरी बोलकर करीना कपूर को मना लेते हैं। करीना कपूर ने अपने चैट शो What Women Want में कुणाल खेमू से बात करते हुए कहा कि आप और सोहा अली खान के बीच जंग होती है तो माफी कौन मांगता है? इसी सवाल के दौरान करीना कपूर ने कहा कि हमारे बीच विवाद होता है तो पहले सैफ अली खान ही सॉरी बोलते हैं। कुणाल खेमू ने सवाल के जवाब में मजाकिया अंदाज में कहा कि सोहा की डिक्शनरी में 'सॉरी' शब्द है, लेकिन वह पन्ना फट गया है और किसी अन्य जगह पर लग गया है। 

कुणाल खेमू ने कहा कि सोहा अली खान की डिक्शनरी में सॉरी शब्द नहीं है। कुणाल ने कहा, 'वो मिलता ही नहीं है। कभी मिल गया तो ऐसा लगता है कि बहुत बड़ी चीज हो गई है।' कुणाल खेमू ने कहा कि पहले वही माफी मांगते हैं और पूरी स्थिति को संभालते हैं। करीना कपूर ने इस बीच अपनी और सैफ की रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि वह ही सबसे पहले माफी मांगते हैं। करीना कपूर ने कहा, 'मैं मानती हूं कि सैफ अली खान हमेशा सॉरी बोलते हैं। मुझे लगता है कि पुरुष आमतौर पर ज्यादातर गलतियां करते हैं।'

कंगना पर स्वरा भास्कर ने कसा तंज, तुम्हारा ह्यूमर तो टॉप पर पहुंच गया

करीना कपूर ने कहा कि आमतौर पर पुरुष ही पहले गलतियां करते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि सॉरी बोला जाए और मामले को रफा-दफा कर शांति से रहा जाए। यदि ऐसा नहीं होगा तो आप आसानी से सो नहीं सकते। बता दें कि टशन मूवी की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों ने 16 अक्टूबर, 2020 को शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा तैमूर है और करीना कपूर दूसरी बार प्रेगनेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी के अंत या फिर मार्च के शुरुआती दिनों में करीना कपूर खान दूसरी बार मां बन सकती हैं। 

मां बनने के बाद पहली बार पति विराट कोहली संग नजर आईं अनुष्का, देखें

बीते साल ही करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। अपनी खुशहाल जिंदगी के सीक्रेट के बारे में बताते हुए करीना कपूर ने कहा था कि मैं और सैफ दोनों स्पाघेट्टी और शराब पसंद करते हैं। इसलिए खुश रहते हैं। यह हमारी शादी में खुशियों की वजह है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor khan says saif ali khan always says sorry first in feud between them