Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor khan saif ali khan on a movie date lets see video

वाइफ करीना कपूर के साथ मूवी डेट पर निकले सैफ अली खान, पीवीआर के बाहर कुछ इस अंदाज में हुए स्पॉट

सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में है। इसी बीच वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के संग स्पॉट किए गए। ये दोनों स्टार्स एक साथ जूहू स्थित पीवीआर पर...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 Jan 2020 04:59 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में है। इसी बीच वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के संग स्पॉट किए गए। ये दोनों स्टार्स एक साथ जूहू स्थित पीवीआर पर मूवी डेट के लिए पहुंचे। 

इस दौरान सैफ अली खान ने ग्रीन प्लेन टी शर्ट पहनी हुई थी । वहीं करीना कपूर प्लोरल ड्रेस में स्पॉट की गईं । हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी दोनों की तस्वीरें क्लिक करने के लिए यहां पहुंचे। हालांकि इस दौरान दोनों का बेटा तैमूर अली खान कहीं नजर नहीं आए। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई सारी वीडियो और फोटो वायरल हो रही हैं। जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुश हैं और दोनों की फोटो की तारीफ कर रहे हैं। 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc) on

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर दी जानकारी

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई। इस फिल्म में सैफ निगेटिव शेड के रोल में नजर आए थे और उनका इंपैक्ट इतना तगड़ा था कि इसकी तुलना पद्मावत फिल्म के अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से की गई। इस फिल्म में सैफ के अलावा अजय देवगन और काजोल भी हैं। अब सैफ अली खान को फिल्म जवानी जानेमन में देखा जाएगा। वहीं करीना की बात करें तो करीना की अभी हाल में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज में नजर आईं थी। इस फिल्म के अवाला, वह हिंदी मीडियम, और फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें