DA Image
10 अप्रैल, 2021|4:51|IST

अगली स्टोरी

दूसरे बेबी को पब्लिक से रू-ब-रू कराने के लिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान कर रहे यह खास प्लानिंग

बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है, इस बात को एक हफ्ता हो चुका है। फैन्स आज तक करीना के दूसरे बेबी की झलक पाने के लिए तरस रहे हैं। उनका कहना है कि करीना और सैफ के बेबी को देखने के लिए हम सभी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, रणधीर कपूर का कहना है कि करीना का दूसरा बेटा बिल्कुल तैमूर की तरह दिखता है। करीना और सैफ एक ओर बेहद खुश हैं, वहीं दूसरी ओर दोनों फैन्स को बेबी से रू-ब-रू कराने के लिए खास प्लानिंग कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो करीना अब क्योंकि इंस्टाग्राम पर हैं तो वह बेबी को दुनिया से इसी के जरिए रू-ब-रू कराएंगी। पिंकविला के मुताबिक, रिपोर्ट्स का कहना है कि जब होना होगा, तब होगा। इस बार बेबी का परिचय मां करीना कराएंगी, क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और फैन्स, मीडिया और परिवार सभी उन्हें वहां फॉलो कर रहे हैं। 

सूत्र का कहना है कि सैफ बेबी को लेकर हर तरह की सावधानी बरतना चाहते हैं। कोविड-19 के चलते कपल ने यह निर्णय लिया है। सैफ बेबी के आने से पहले भी काफी सावधानियां बरत रहे थे। हॉस्पिटल में भी किसी को करीना से मिलने की आजादी नहीं थी। 

‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने की लव लाइफ पर खुलकर बात, कहा- गाड़ी खरीदने जितना आसानी नहीं होता प्यार

ऑनलाइन हरैस्मेन्ट पर खुलकर बोलीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, कल्कि केकलां और खुशी कपूर का मिला सपोर्ट

कैसे पड़ा था करीना का नाम ‘बेबो’
एक चैट शो में करीना कपूर ने ‘बेबो’ को लेकर भी बात की थी। करीना ने कहा था, 'मेरे माता-पिता हम दोनों (करीना- करिश्मा) के लिए कुछ फनी नाम चाहते थे, ऐसे में करिश्मा को कहा गया ‘लोलो’ और उससे मिलता हुआ ही मेरा नाम पड़ गया ‘बेबो’, मुझे नहीं लगता कि ‘बेबो’ का कोई मतलब है। वहीं, ‘लोलो’ का मतलब होता है ‘लोली’, सिंधी में कहते हैं- मीठी लोली, यानी मीठी रोटी।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan: Saif Ali Khan: Making Special Plan: To Introduce Their New Born Baby: To The World Reports: