DA Image
6 अप्रैल, 2021|7:00|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने तैमूर के छोटे भाई को पब्लिक से दूर रखने का किया है फैसला, जानिए वजह

पिछले कुछ दिनों से मीडिया में रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बेबी को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए फैन्स से रू-ब-रू कराएंगे। अब इन रिपोर्ट्स पर करीना और सैफ के करीबी दोस्त का बयान आया है। उनका कहना है कि यह सभी खबरें झूठी हैं और गलत अफवाह फैला रही हैं। 

दोस्त ने कहा कि यह केवल अफवाहें हैं जो फैल रही हैं। ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और न ही प्लानिंग चल रही है। मीडिया में केवल बेकार की चीजें फैलती हैं, क्योंकि सैफ और करीना का बेबी हुआ है। सच कहूं तो वह अपने दूसरे बेटे को मीडिया की नजरों से बिल्कुल दूर रखने वाले हैं। आपमें से कोई भी तैमूर के भाई को नहीं देख सकेगा। जब वह थोड़े बड़े भी हो जाएंगे तो भी वह मीडिया की नजरों से दूर रहने वाले हैं, तैमूर की तरह नहीं रहेंगे। मुझे लगता है कि सैफ और करीना ने सबक सीख लिया है। आप जितना मीडिया में अपने बच्चे को सामने लेकर आते हैं, मीडिया उतना ही आपको परेशान करता है। बेबी नं 2 कोई भी पेटिंग करते या खेलते नजर नहीं आने वाला है। 

बेबी होने के बाद करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अब एक्टिव हुई हैं। उन्होंने खुद की फोटो शेयर करते हुए पहली पोस्ट शेयर की है। इसमें लिखा है कि फैन्स को उन्होंने काफी मिस किया है। इसके साथ ही करीना ने सभी को हेलो बोला है। 

दूसरी बार मां बनने के बाद करीना कपूर खान ने शेयर की पहली पोस्ट, कहा- मैंने आपको मिस किया

‘ससुराल सिमर का’ फेम ज्योत्सना चंदोला पिता के निधन के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं, एक्ट्रेस ने बताया पूरा किस्सा

करीना कपूर खान स्विमिंग पूल के पास बैठी, सिर पर बैंबू कैप लगाकर फोटो में पाउट करती नजर आ रही हैं। करीना ने यह फोटो अपने नए घर से शेयर की है। हालांकि, उन्होंने अभी तक नए बेबी की फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन सैफ और करीना दोनों ही मीडिया से दूसरे बेबी को रू-ब-रू कराने के लिए खास प्लानिंग कर रहे हैं। कोविड-19 को लेकर सभी सावधानियां बरत रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan: Saif Ali Khan: Have No Plans To Introduce Taimur: Baby Brother: They Have Decided To Keep Him Out Of The Public Eye