DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना संग लिव-इन में रहने के लिए सैफ ने निकाली थी यह तरकीब, सास बबीता कपूर से ऐसे की थी बात

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे की एक फेसबुक पोस्ट में करीना ने बताया कि कैसे सैफ ने उनके साथ लिव-इन में रहने के लिए उनकी मां को मनाया था।

kareena kapoor

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। भले ही करीना-सैफ की शादी को 5 साल गुजर गए हैं, लेकिन इन दोनों की एज गैप को लेकर काफी बातें की जाती हैं। करीना से शादी से पहले सैफ अली खान ने अपने परिवार वालों से काफी फाइट की थी। उन्हें करीना के साथ लिव-इन में रहने के लिए उनकी मम्मी को मनाना पड़ा था। वहीं करीना ने भी अपने परिवार से बगावत पर उतर आई थीं। इन सब बातों का खुलासा करीना कपूर ने किया है।

शिखर धवन के साथ 'खलीबली' करते नजर आए रणवीर सिंह- देखें VIDEO

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे की एक फेसबुक पोस्ट में करीना ने बताया कि कैसे सैफ ने उनके साथ लिव-इन में रहने के लिए उनकी मां को मनाया था। रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने लिखा, सैफ को डेट करते हुए कुछ वक्त बीत चुका था। एक दिन बातों बातों में  सैफ ने कहा कि वह कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं और रोजाना मुझे रात को घर पर ड्रॉप नहीं कर सकते। इसके बाद सैफ ने मेरी मॉम से बात की और कहा, 'मैं अपनी पूरी लाइफ करीना के साथ बिताना चाहता हूं। हम दोनों लिव-इन में रहना चाहते हैं। मेरी मॉम को इससे कोई परहेज नहीं था। दरअसल सैफ के लिए सबकुछ आसान रहा है। जब हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, तब भी सबकुछ आसानी से हो गया था।' 

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ की बिगड़ी तबीयत, पति शोएब ने फैंस से की दुआ की अपील

अर्जुन कपूर के लिए स्पेशल हैं मलाइका, शादी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

आपको बात दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी। शादी से पहले करीना और सैफ ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं और उनका एक बेटा तैमूर भी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena kapoor khan revealed saif ali khan convinced her mother to live in with her before Wedding