फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरीना कपूर ने 2 बार किए थे सैफ अली खान के शादी के प्रपोजल को रिजेक्ट, अब जाकर बताई वजह

करीना कपूर ने 2 बार किए थे सैफ अली खान के शादी के प्रपोजल को रिजेक्ट, अब जाकर बताई वजह

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड की पॉपुलर और हिट जोड़ी है। दोनों ने कई साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की थी और शादी के बाद भी दोनों का रिश्ता और प्यार आज भी फ्रेश और बरकरार है।

करीना कपूर ने 2 बार किए थे सैफ अली खान के शादी के प्रपोजल को रिजेक्ट, अब जाकर बताई वजह
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 10:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया है। इससे पहले दोनों एल ओ सी कार्गिल, ओमकारा और टशन में काम कर चुके हैं। फिल्म टशन के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। साल 2008 में फिल्म आई और इसी दौरान सैफ ने करीना के नाम का टैटू बनाकर दोनों के रिश्ते को ऑफिशयल किया। 4 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन करीना ने पहले 2 बार सैफ के प्रपोजल को रिजेक्ट किया था।

सैफ का प्रपोजल किया रिजेक्ट

अब करीना से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने भी कभी सैफ के प्रपोजल को रिजेक्ट किया है? इस पर करीना ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हां, मुझे याद नहीं, शायद 2 या 2 से ज्यादा बार। लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैंने फाइनली हां कहा।'

क्यों किया प्रपोजल को रिजेक्ट

इसके बाद करीना से जब इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा, 'मैं भी उनसे प्यार करती थी, लेकिन उस वक्त शायद मुझे लग रहा था कि शायद जल्दी है या हम एक-दूसरे को और जानना चाहते थे। मुझे लगता है इस वजह से ही। लेकिन ये श्योर था कि मैं सैफ से ही शादी करूंगी।'

बता दें कि सैफ और करीना के शादी के 4 साल बाद बड़े बेटे तैमूर का जन्म हुआ। इसके बाद दूसरा बेबी पिछले साल फरवरी में हुआ। इस साल दोनों की शादी को 10 साल हो जाएंगे।

प्रोफेशनल लाइफ

करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आए हैं। इसके बाद करीना, हंसल मेहता के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरों पर करीना कपूर खान बोलीं- अरे ये सब मुझपर छोड़ दो

वहीं सैफ की बात करें तो वह विक्रम वेधा और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। विक्रम वेधा में वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं आदिपुरुष में वह प्रभास के साथ नजर आएंगे।
 

epaper