DA Image
29 अक्तूबर, 2020|2:58|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर बोलीं- तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में की थी एक गलती, इस बार नहीं चाहती ऐसा हो

करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अपने दूसरे बेबी को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं।

करीना ने कहा, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है'।

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी'। 

अमिताभ बच्चन ने आधी रात में किया ऐसा काम, रणवीर सिंह बोले- ये क्या कर रहे हैं आप

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप

बताते चलें कि करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी काफी शूटिंग बची है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं करीना बेबी बंप के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कैसे करेंगी। खैर, मेकर्स ने इसका रास्ता निकाल लिया है।

एक सोर्स ने ई-टाइम्स को बताया, बेबो का बेबी बंप अब दिखने लगा है तो इसे छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि करीना को 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है। ऐसे में उम्मीद है कि वह सितंबर या फिर अक्टूबर में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan reveal during taimur i became huge and put on 25 kg Do not want to do it now