DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लॉकडाउन के बीच तैमूर ने मां करीना कपूर को दिया ये खास तोहफा
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच तैमूर ने मां करीना कपूर को दिया ये खास तोहफा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Sat, 04 Apr 2020 09:02 PM
लॉकडाउन के बीच तैमूर ने मां करीना कपूर को दिया ये खास तोहफा

कोरोना की वजह से इस वक्त देश में लॉकडाउन लगा है। सभी अपने घर में बंद हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। करीना कपूर खान भी इस वक्त पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना इस बीच तैमूर और सैफ को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में खास बात ये है कि उन्होंने गले में एक माला पहनी है। बता दें कि वो माला उनके लिए खुद तैमूर ने बनाई है और वो भी पाजता से।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, तैमूर द्वारा बनाई गई हैंडमेड ज्वैलरी।

सैफ अली खान बोले लॉकडाउन के बीच मां शर्मीला का बर्ताव उन्हें डरा रहा है, कहती हैं- पूरी जिंदगी जी ली, अब कोई शिकायत नहीं

तैमूर को ये खास चीज देना चाहती हैं करीना...

एक इंटरव्यू के दौरान करीना से पूछा गया कि वो कौन सी चीज है जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता है और वो अपने बेटे को देना चाहेंगी? तो करीना ने कहा कि अगर किसी तरह से ऐसा हो पाता तो वह अपने बेटे को दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी और दिवंगत राज कपूर जी से मिलवाना चाहती हैं।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग आधी से ज्यादा हो गई है। लेकिन फिर कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

संबंधित खबरें