Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan parents Randhir Kapoor Babita spotted at mountmary church before her delivery

जल्द होने वाली है करीना कपूर की डिलीवरी, दुआ के लिए चर्च के बाहर पिता रणधीर कपूर के साथ दिखीं मां बबीता

करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। जल्द ही उनकी डिलेवरी होने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता को बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में देखा गया। ऐसे में कहा जा रहा है...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 01:25 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। जल्द ही उनकी डिलेवरी होने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता को बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में देखा गया। ऐसे में कहा जा रहा है कि ये दोनों अपनी बेटी की और उनके आने वाले बेबी की अच्छी सेहत के लिए दुआ करने के लिए चर्च आए थे।  

जैसा की सामने आई इन फोटो में आप देख सकते हैं कि माउंट मैरी चर्च के बाहर रणधीर और बबीता ब्लू आउटफिट में  नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही हैं। 

बता दें  कि करीना की डिलीवरी डेट अब काफी नजजीक है। ऐसे में एक्ट्रेस कभी भी गुड न्यूज दे सकती है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  कुछ दिनों पहले करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने भी करीना की ड्यू डेट को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 15 फरवरी के आसपास करीना की डिलीवरी हो सकती है। हालांकि ऐसे अभी नहीं हुआ है। 

वहीं हाल ही में  करीना की ननद और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने करीना की डिलीवरी से जुड़ा एक हिंट दिया था।  सबा ने इंस्टाग्राम पर सैफ और उनके बेटे इब्राह‍िम की एक फोटो साझा की थी। जिसे देखकर कर फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि करीना की डिलीवरी हो गई है। हालांकि इस बारें में अभी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें