DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Dance India Dance' के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं Kareena Kapoor, जानकर लगेगा झटका

 dance india dance

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल अपने मचअवटेड टीवी शो को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं। करीना जल्द ही जज के रूप में डांस रिएयलटी शो  'डांस इंडिया डांस 7' में नजर आने वाली हैं। इस शो का दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें करीना कभी डांस करते हुए तो कभी इस टीम के साथ मस्ती करती हुए दिखाई दी थीं। अब इस शो में करीना की फीस कितनी है इस बात की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो करीना इस शो के केवल एक एपिसोड के लिए  3 करोड़ रुपये फीस ले रही हैं। अगर ऐसा है तो वो टीवी में सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी।

 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, क्या फिल्म से लेगें ब्रेक! जानिए

द इंडियन एक्सप्रेस  की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब करीना कपूर से पूछा गया था कि आप टीवी की सबसे महंगी जज बन गई हैं? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा था कि आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेल जज एक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा, ‘मैं एक मेनस्‍ट्रीम एक्‍ट्रेस हूं इस बावजूद मैंने टीवी ज्‍वाइन किया है तो स्‍वाभाविक है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं।

‘ओ साकी साकी’ गाने के रीमेक को लेकर संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे SHOCKED

आपको बता दें कि करीना फिलहाल रिएलटी शो के अलावा इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम शूट कर रही हैं। इसमें वो एक पुलिस वाली का रोल करेंगी। इसके वाला अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर 'गुड न्यूज' में दिखाई देंगी।

सावन शुरू होते ही Sapna choudhary का नया गाना 'भोले का स्वैग' हुआ रिलीज, चंद घंटों में 1 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan paid Rs 3 crore for every episode of Dance India Dance lets check report