DA Image
27 नवंबर, 2020|9:19|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंसी में काम करने पर करीना कपूर बोलीं- यह कोई बीमारी नहीं है, मैं घर पर नहीं बैठ सकती

करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की है। अब हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना कुछ गलत नहीं है। करीना ने यह भी कहा कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने काम करना जरूरी समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे।

करीना ने कोविड के बीच काम करने को लेकर कहा, सभी सेफ्टी के साथ काम करने में कुछ गलत नहीं है। प्रेग्नेंसी कोई बिमारी नहीं है और मैं इस बात को बिल्कुल मानती हूं कि इस मुश्किल समय में हमें खुद को प्रोटेक्ट रखना होगा। मैं चीजों को हल्के में नहीं ले सकती यह कहकर कि मैं काम नहीं कर सकती क्योंकि ऐसी सिचुएशन है। मैं ऐसी नहीं हूं। हां, मेरे पेरेंट्स और बाकी सभी ने मुझे घर पर रहने को कहा, लेकिन मैं घर पर नहीं बैठ सकती। मुझे काम करना पसंद है।

करीना ने कहा, जब मैं लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थी किसी को नहीं पता था कि कोरोना महामारी होगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में खत्म होनी थी और मैंने इसके बाद कोई फिल्म साइन नहीं करनी थी। प्रेग्नेंट होने के बाद मैंने अपने सारे कमिटमेंट्स पूरे किए।

ट्रोलिंग पर कही यह बात

करीना ने ट्रोलिंग को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि लॉकडाउन और कोविड की वजह से लोगों के दिमाग पर काफी असर पड़ा है और सबके पास खाली समय भी बहुत है। तो लोग इसलिए ओवर डिस्कस, ओवर ट्रोलिंग जैसी चीजें करते हैं। सब घर में बैठे हैं, कई लोगों के पास जॉब नहीं है। सभी को इसे ट्रोलिंग की तरह नहीं देखना चाहिए। मुझे लगता है कि सभी घर में बोर हो गए हैं और उन्हें कुछ कहना है।'

करीना ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम यहां शांति और पॉजिटिविटी फैलाने के लिए हैं। बस सभी को अपने स्पेस में खुश रहना चाहिए और दूसरों के मामले में ज्यादा टांग नहीं अड़ाना चाहिए। अगर ट्रोलिंग से कोई खुश होता है तो उन्हें होने दीजिए।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor khan on working during pregnancy says pregnancy is not an illness