DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'टशन'-'कुर्बान' के बाद अब इस फिल्म में दिखेगी करीना-सैफ की जोड़ी! क्या लंदन में कर रहें एक साथ शूटिंग?

kareena kapoor khan saif ali khan

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी के दिवानों के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने है। खबरों माने तो लंबे समय बाद करीना कपूर और सैफ अली खान फिर एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। खबर है कि इन दोनों ने एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

मनोरंजन वेबसाइज बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में  सूत्र का हवाला देते हुए बताया कि सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में चार साल बाद करीना कपूर खान एक अहम किरदार में नजर आएंगी।लंबे वक्त से दर्शक इन्हें एक साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे थे, जो कि अब पूरा हो गया है। रिपोर्ट ये भी  बताया गया कि, लंदन में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ केवल छुट्टियां मनाने ही नहीं गई हैं। वो इंग्लैंड में उनके साथ जवानी जानेमन की शूटिंग भी करेंगी। करीना कपूर खान का फिल्म में बहुत बड़ा रोल नहीं होगा, वो इसमें स्पेशल अपीयरेंस करती दिखेंगी। 

Amitabh Bachchan ने लॉन्च किया 'Eye Care' अभियान, UP के इन जिलों से होगा शुरू

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#familyfirst❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

न्यूयॉर्क के अलेक्जेंडर ने तय किया नैनीताल से हॉलीवुड तक का सफर

आपको बता दें कि करीना कपूर खान आखिरी बार सैफ अली खान के साथ 'हैप्पी एंडिंग्स' में नजर आई थीं। इसमें भी उनका कैमियो ही था। इस फिल्म से पहले करीना सैफ की जोड़ी फिल्म 'टशन', ओमकारा, कुर्बान इत्यादि में एक साथ नजर आए थे। 

शाहिद कपूर को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👩‍❤️‍👨 @poonamdamania

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर खान अपने पति और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। वहीं सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग भी कर रहे हैं। सैफ की इस फिल्म में 90 दशक की फेमस एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर खान की नातिन आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इन दोनों के  अलावा उनकी मां बबीता कपूर और बहन करिश्मा कपूर भी बच्चों के साथ वहीं है। ऐसे में ये सभी फैमिली वेकेशन को एंजॉय कर रहे है। इसके साथ ही करीना सैफ के साथ फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग भी करेंगी। अब ऐसे में साफ है कि जल्द ही ये जोड़ी साथ में दिखेगी। आखिरी बार दोनों ने हैप्पी एंडिग्स में साथ काम किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आपको बता दें कि करीना के पास 'अंग्रेजी मीडियम' भी है, जिसमें उनके साथ इरफान खान हैं। इसके अलावा करीना धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगी। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं। इसे करण जौहर डायरेक्ट करेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kareena Kapoor Khan may join Saif Ali khan and Alaia Furniturewalla film Jawaani Jaaneman lets know facts