Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan: left Taimur: alone with Saif Ali Khan: and return to Mumbai for 12 hours

Taimur को पापा Saif के पास अकेला छोड़ इसलिए मुंबई लौटीं Kareena Kapoor Khan, 12 घंटे में करेंगी लंदन वापसी

हाल ही में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ लंदन (London) हॉलिडे मनाने गई थीं। लेकिन डांस इंडिया डांस की शूटिंग पूरी करने के लिए वे...

Taimur को पापा Saif के पास अकेला छोड़ इसलिए मुंबई लौटीं Kareena Kapoor Khan, 12 घंटे में करेंगी लंदन वापसी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 20 June 2019 10:34 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ लंदन (London) हॉलिडे मनाने गई थीं। लेकिन डांस इंडिया डांस की शूटिंग पूरी करने के लिए वे आज मुंबई लौटी हैं। 

हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने ‘डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ द चैंपियंस’ (Dance India Dance Battle Of The Champions) के स्टेज पर अपनी फिल्म के एक गाने को रीक्रिएट किया। फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) के आइकॉनिक सॉन्ग ‘मौजा ही मौजा’ पर करीना कपूर खान ने डांस किया। इस दौरान उनके साथ स्टेज पर रैपर रफ्तार और डांसर बॉस्को मार्टिस भी मौजूद रहे। 

सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। बताते चलें कि इस दौरान की भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर केवल 12 घंटे के लिए ही मुंबई आई हैं। आजकल करीना कपूर रिएलिटी शो के अलावा फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good News) की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं।

वीडियो क्रेडिट- योगेन शाह, इंस्टाग्राम

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें