DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  इस महीने किसी भी दिन मां बन सकती हैं करीना कपूर, बेबी बंप शो करते हुए शूट किया वीडियो

मनोरंजनइस महीने किसी भी दिन मां बन सकती हैं करीना कपूर, बेबी बंप शो करते हुए शूट किया वीडियो

हिन्दुस्तान ,मुंबईPublished By: Surya Prakash
Thu, 04 Mar 2021 04:30 PM
इस महीने किसी भी दिन मां बन सकती हैं करीना कपूर, बेबी बंप शो करते हुए शूट किया वीडियो

एक्ट्रेस करीना कपूर इसी महीने मां बनने वाली हैं। फिलहाल उनकी प्रेगनेंसी का आखिरी महीना चल रहा है और हमेशा की तरह ही इस टाइम को भी वह एंजॉय कर रही हैं। इस बीच गुरुवार को करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, '9 महीने और लगातार हो रही हूं मजबूत।' वीडियो में उन्होंने अपने दोनों हाथों से बेबी बंप को थाम रखा है और एक बार कैमरे की तरफ देखती हैं, जबकि दूसरी बार बेबी बंप की ओर इशारा करती हैं।

इस वीडियो में करीना कपूर का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। करीना कपूर ने मैक्सी पहन रखी है। इसके अलावा हेयर स्टाइल भी बदला हुआ दिख रहा है। इसके अलावा करीना कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान इसी महीने पैरेंट्स बनने वाले हैं। 4 वर्षीय तैमूर अली खान की मां करीना का यह दूसरा बच्चा होगा। वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बनेंगे। पहली पत्नी अमृता सिंह से भी उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर ने बीते साल अगस्त में ही अपने घर नन्हा मेहमान आने की खुशी फैन्स के साथ शेयर की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान ने बयान जारी कर कहा था, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जल्दी ही हमारे परिवार का विस्तार होने वाला है। आप सभी लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।' बता दें कि करीना और सैफ की ओर से इसकी जानकारी दिए जाने के पहले ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वह प्रेगनेंट हैं। यही नहीं उनके पिता रणधीरण कपूर ने भी बातचीत में कहा था, 'उम्मीद है कि यह खबर सही होगी। मुझे इस बात की खुशी होगी। दो बच्चे तो होने ही चाहिए।

बता दें कि प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान भी करीना कपूर काफी एक्टिव नजर आई हैं। विज्ञापनों की शूटिंग के अलावा करीना कपूर अकसर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ पार्टी करती नजर आई हैं। बीते साल नवंबर और दिसंबर के दौरान वह सैफ अली खान और तैमूर के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में छुट्टियां बिताने गई थीं। वहीं सैफ अली खान यहां भूत पुलिस मूवी की शूटिंग के लिए गए थे।

संबंधित खबरें