DA Image
29 अक्तूबर, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में करीना कपूर ने शेयर की अपनी फोटो, साथ ही लिखा यह मैसेज

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वह अपना काम भी कर रही हैं। अब हाल ही में करीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महीना चल रहा है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूं।

फोटो में आपको करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आएगा। इस दौरान करीना ने कफ्तान पहना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो करीना इन दिनों दिल्ली में हैं और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। करीना के साथ सैफ और तैमूर भी दिल्ली में हैं। इसके साथ ही सेट पर करीना की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप

करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कैसे करेंगी। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।  

जानिए करण जौहर ने पीएम मोदी को क्यों लिखी चिट्ठी? सोशल मीडिया पर वायरल

दूसरी प्रेग्नेंसी में यह गलती नहीं दोहराना चाहतीं करीना

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा था, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kareena kapoor khan flaunts her 5 months pregnancy glow check photo