Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor Khan: Flaunts Baby Bump: Photos: Viral: On Internet:

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं करीना कपूर खान, वायरल हो रहीं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं। उन्होंने ड्रेस के साथ एक ओवर साइज डेनिम जैकेट कैरी की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। करीना कपूर खान के चेहरे पर...

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं करीना कपूर खान, वायरल हो रहीं फोटोज
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 22 Oct 2020 11:52 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं। उन्होंने ड्रेस के साथ एक ओवर साइज डेनिम जैकेट कैरी की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। करीना कपूर खान के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर करीना की कई फोटोज सामने आई हैं जो वायरल हो रही हैं। 

करीना कपूर खान के साथ सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी नजर आए। बांद्रा में तीनों, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया खेमू संग दिखाई दिए। बता दें कि करीना कपूर खान हाल ही में दिल्ली से वापस लौटी हैं। वह दरअसल, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी करने के लिए वहां परिवार के साथ गई थीं। 

 

सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस में करीब एक महीना बिताने पर मुंबई मिरर से बताया कि काश कि मैं कुछ समय और यहां रह पाता। यहां सब कुछ बहुत खूबसूरत लगता है, लेकिन आपको रिएलिटी में वापस जाना पड़ता है। काम पर लौटते हुए अपनी उसी जिंदगी को दोबारा रीजॉइन करना पड़ता है। 

मालूम हो कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान साल 2021 में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करेंगे। दोबारा पैरेंट्स बनने पर सैफ ने कहा था कि मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। यह सबसे सही उम्र है बच्चे को बढ़ते देख। जब आप युवा होते हैं तो आप उस समय खुद पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अपने करियर को लेकर चिंतित रहते हैं। और जब आप सेटल हो चुके होते हैं, आपके पास समय होता है और आप ज्यादा प्यार दे पाते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें