Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor Khan: Flaunts: Baby Bump: Looks Stylish Photos: Viral: On Social Media:

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की लेटेस्ट फोटो सामने आई। पिंक ड्रेस में करीना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। बता दें...

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Oct 2020 08:49 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की लेटेस्ट फोटो सामने आई। पिंक ड्रेस में करीना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। बता दें कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी पीरियड में भी वर्किंग हैं। वह ऐड की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में बहन करिश्मा कपूर संग उनकी फोटोज सामने आई थीं। करिश्मा ने शूट से पहले मेकअप करते हुए दोनों का एक बूमेरैंग भी शेयर किया जिसमें करीना बैठकर मेकअप करा रही हैं और करिश्मा पीछे खड़ी हैं।

इसके अलावा करीना कपूर को पति सैफ अली खान संग मुंबई स्ट्रीट पर वॉक करते हुए स्पॉट किया गया। फोटोज में करीना कपूर खान ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है और बालों को बांधा हुआ है। वहीं, सैफ अली खान प्लेन व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। हाल ही में करीना, दिल्ली से वापस मुंबई लौटी हैं। दरअसल, वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी करने के लिए वहां परिवार के साथ गई थीं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। जनवरी के महीने में करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान आएगा। खबरों की मानें तो दोनों इस नए मेहमान का स्वागत नए घर में करेंगे। दोनों जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं, जिसमें अभी काम चल रहा है।

दोबारा पैरेंट्स बनने पर सैफ ने कहा था कि मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। यह सबसे सही उम्र है बच्चे को बढ़ते देख। जब आप युवा होते हैं तो आप उस समय खुद पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अपने करियर को लेकर चिंतित रहते हैं। और जब आप सेटल हो चुके होते हैं, आपके पास समय होता है और आप ज्यादा प्यार दे पाते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें