Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan: Flaunts Abs: Photo: Viral: On Social Media:

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किए ऐब्स, फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एंट्री देर से मारी हो, लेकिन उनका सोशल मीडिया गेम एकदम पॉइंट पर है। अपने फैन्स और फॉलोअर्स को हर रोज एक नई ट्रीट दे रही हैं। अजीबो-गरीब, फनी और दिलचस्प पोस्ट कर उनका...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 19 March 2020 10:23 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एंट्री देर से मारी हो, लेकिन उनका सोशल मीडिया गेम एकदम पॉइंट पर है। अपने फैन्स और फॉलोअर्स को हर रोज एक नई ट्रीट दे रही हैं। अजीबो-गरीब, फनी और दिलचस्प पोस्ट कर उनका मनोरंजन कर रही हैं। हर रोज करीना कपूर खान की फोटो सोशल मीडिया पर कहर ढाती नजर आती है। कोरोना वायरस के चलते बाकी सेलेब्स की तरह करीना कपूर खान भी परिवार संग आइसोलेशन में हैं। लेकिन, वह इसका ज्यादा लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। 

कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीस एक ओर घर पर वर्कआउट कर अपना फिटनेस रूटीन बनाए रखी हुई हैं। वहीं, करीना कपूर खान भी पीछे नहीं हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में घर पर बने जिम में वर्कआउट के बाद एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स पहने हुए हैं। 

कैप्शन में करीना कपूर खान लिखती हैं कि क्या ट्रेडमिल पर भागना रेसिस्टेंस ट्रेनिंग के अंतर्गत आता है? आपको बता दें कि रेसिस्टेंस ट्रेनिंग मांसपेशियों को मजबूत बनाने में लाभकारी होती है। 

हाल ही में करीना कपूर ने अपने बचपन की फोटो पोस्ट कर फैन्स को शॉक्ड कर दिया था। उनकी इस क्यूट तस्वीर को लाखों में लाइक्स मिले थे। सोशल मीडिया पर भी यह काफी वायरल हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इस समय ‘लाल सिंह चढ्डा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, सभी फिल्मों की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से रोक दिया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें