Hindi NewsEntertainment Newskareena kapoor khan celebratees birthday with family and friends see photos

करीना ने फैमिली के साथ इस अंदाज में मनाया बर्थडे, देर रात हुई पार्टी की Photos Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितबंर को 38 साल की हो गई हैं और इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए करीना ने देर रात करीबी दोस्त और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। करीना की बर्थडे पार्टी की...

करीना ने फैमिली के साथ इस अंदाज में मनाया बर्थडे, देर रात हुई पार्टी की Photos Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईFri, 21 Sep 2018 10:35 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितबंर को 38 साल की हो गई हैं और इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए करीना ने देर रात करीबी दोस्त और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। करीना की बर्थडे पार्टी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूव वायरल हो रही हैं। इसमें करिश्मा कपूर, मम्मी बबीता, पिता रणधीर कपूर और पति सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, करीना की नंद सोहा और कुणाल खेमू भी बर्थे बैश में शामिल हुए। पार्टी की फोटोज सोहा, करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। करिश्मा ने बर्थडे गर्ल करीना और मां बबीता के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन लिखा है, 'फैमिली फन'। फोटो में बबीता बीच में खड़ी हुई हैं और उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को पकड़ा हुआ है। 

 

इतना ही नहीं करिश्मा ने पिता रणधीर के साथ भी एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ ही कई ग्रुप फोटोज भी करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं, एक फोटो सैफ की बहन सोहा ने शेयर की है, जिसमें सोहा अपने पति कुणाल खेमु के साथ नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, साथ में पूरी फैमिली केक के आस-पास खड़ी नजर आ रही है। फोटो में सभी ने बर्थडे कैप लगा रखी है और बैकग्राउंड में गुब्बारे साफ नजर आ रहे हैं। सोहा ने पूरे ग्रुप का एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें